लाल किताब के मालामाल करने वाले टोटके

, by kiran sharma

लाल किताब के टोटके-
laal,kitab,pics

जादू-टोने से सम्बंधित एक सिद्ध और प्रसिद्द किताब है-लाल क़िताब, जिसमे बताये गए तरीको और मंत्रो को अपना कर आप बन सकते है मालामाल,या कर सकते है किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने वश में,या पा सकते है शत्रुओ पर विजय। 
  1. आर्थिक समस्याओ से मुक्ति के लिए प्रत्येक शुक्रवार को ५ कन्याओ को खीर और मिश्री का भोग लगाने से समस्त आर्थिक परेशानिया दूर होती है। 
  2. दिवाली के दिन सरसो के तेल का दीया जलाकर,उससे काजल बना ले। इस काजल को आँखों में लगाने से भूत-प्रेत से सुरक्षा होती है। 
  3. रात को सोने के पहले पूजा-स्थान पर चाँदी की कटोरी में कपूर जलाकर रखने से अकाल मृत्यु और भौतिक परेशानियों से छुटकारा मिलता है।  
  4. कन्या की शादी में आ रही रूकावट को दूर करने के लिए 5 नारियल लेकर भगवान् शिव की प्रतिमा/चित्र के आगे रख कर फिर " ॐ श्री वरप्रदाय श्री नमः" मंत्र का श्रद्धा से 108 बार जाप करे,तो विध्न समाप्त हो जाएंगे। 
  5. अपने व्यापार को और अधिक और जल्दी बढ़ाने की लिए शुक्ल मास में कोई भी दिन निश्चित करके अपनी दुकान/कार्यस्थल पर मुख्य द्वार के अंदर-बाहर दोनों और एक मुट्ठी गेहू का आटा रख दे,इससे  व्यापार में दिन दूनी प्रगति होगी। 
  6. मानसिक तनाव से दूर होने के लिए हर मंगलवार हनुमानजी जी का पूजन-अर्चन कर चालीसा का पाठ करे,और प्रत्येक शनिवार को शनिदेव को तेल चढ़ाए,और एक जोड़ी चप्पल(पहनी हुई)किसी गरीब को दान करे। 
  7. यदि आपके घर में कोई नल लीकेज है,और पानी टपकता रहता है तो सीधा सा मतलब है की धन आमदनी से अधिक ख़र्च हो रहा है,धन के ठहराव के लिए घर की नाल-फिटिंग की जाच करे। 
  8. सन्तान की दीर्घायु के लिए प्रत्येक मंगलवार की शाम को अपनी संतान के सर पर से 21 बार कच्चा दूध वार कर किसी जंगली कुत्ते को पिला देवे,इससे बच्चा दीर्घायु होता है। 
  9. कोर्ट में चल रही मुक़दमे में जीत पाने के लिए कचहरी जाते समय अपने साथ थोड़े चावल भी लेकर जाये। और वहाँ जिस रूम में आपका मुकदमा चल रहा हो उस रूम के बाहर फेक दे,इससे विजय आपके पक्ष में होगी,किन्तु एक बात स्मरण रहे की चावल गुप्त रूप से लेकर जाये किसी की भी नज़र उन पर न पड़े,अन्यथा लाभ नही होगा। 
  10. स्वाथ्य सम्बन्धी निवारणों के लिए पूर्व दिशा में सिरहाना करके सोये,और संभव हो तो  शयनकक्ष में एक कटोरी में सेंधा नमक के कुछ टुकड़े रखे। 
  11. प्रेम-विवाह को सफल करने के लिए शुक्ल-पक्ष के गुरुवार से आरम्भ करके श्रीहरि और माँ लक्ष्मी की आराधना शुरू कर "ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः" मन्त्र का जाप करे, 3 महीने में ही परिणाम मिलने लगेगा।
    love,marriage,tips,images  
  12. नौकरी में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए किसी गरीब को काले रंग का कम्बल दान करे,या पानी से भरे किसी कुएं में कच्चे दूध का प्रवाह करे, इससे शीघ्र ही इच्छित परिणाम मिलेंगे।


    0 comments:

    Post a Comment